सीबीएसई पेपर लीक मामले में एबीवीपी ने फूंका निदेशक का पुतला

लखनऊ । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने रविवार को सीबीएसई बोर्ड के पेपर लीक मामले में लखनऊ स्थित परिवर्तन चैक पर सीबीआई निदेशक का पुतला फूंककर विरोध दर्ज कराया है। इस मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने निदेशक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। संगठन मंत्री अभिलाष मिश्रा ने कहा कि सीबीएसई परीक्षा का पेपर लीक होना कोई छोटी बात नहीं है।
इससे केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) संस्था की शुचिता पर सवाल उठता है। ऐसे मामले में छात्रों के भविष्य के साथ अन्याय हो रहा है। हमारा संगठन छात्र के हितों के खिलाफ कोई भी कार्य नहीं होने देगें। इसमें शामिल सारे अपराधियों को जल्द पड़कर उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी शामिल हो वह बचे उनपर भी कार्यवाही हो।
संगठन मंत्री अंशुल श्रीवास्तव ने कहा यह मामला बहुत गंभीर है। यह छात्रों के भविष्य का मामला है। इसमें दोषियों को इतनी सख्त सजा देने की अवश्यकता जिससे आने वाले भविष्य में दोबारा ऐसी गलती ना करे। इस मौके पर महानगर मंत्री गुरजीत, आशुतोष काशी, सौरभ राय, राजशेखर, राजकुमार यादव, आकाश पटेल, हैरी, विशाल शुक्ला, राणा, सूरज सिंह, प्रशांत, शुभम समेत अनेक लोग उपास्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + seven =