एक गिलास के चक्कर में पत्नी ने तोड़ दी अपनी शादी, तो पति कर रहा लोगों को जागरूक

न्यूज डेस्क। पति पत्नी का एक बड़ी पवित्र रिश्ता माना जाता है, इस रिश्ते के बीच में एक ​दूसरे पर भरोसे के बुनियाद होना बेहद जरूरी होता है। अमूमन पति पत्नी के बीच झगड़ा कोई बड़ी बात नहीं होती है, लेकिन एक गिलास के चक्कर में अगर हमेश हमेशा के लिए रिश्ता ही खत्म हो जाये तो अजीब सा लगता है, बात सुनने में अजीब लगेगी भी क्योंकि कोई इतनी बड़ी खास वजह भी नहीं थी लेकिन पत्नी ने हंगामा काट दिया और तलाक ले लिया।
मामला ओहियो का है, यहां एक पति ने अपना झूठा ग्लास बेसिन में रख दिया तो नाराज हुई पत्नी ने उससे तलाक ले​ लिया है। ओहियों के मैथ्यू फ्रे नाम के इस सख्श ने अपनी ये दस्तान बयां की है। उसने बताया कि जूठा ग्लास बर्तन बेसिन में रखने की वजह से उसकी पत्नी ने उसे तलाक दे दिया.” उन्होंने कहा कि जूठे बर्तन रखने की वजह से उसकी पत्नी का मूड खराब हो गया। जिसके बाद काफी देर तक बहस हुई, और उनका रिश्ता टूट गया।

अपनी तकलीफ के साथ मैथ्यू अब सभी को कर रहे जागरूक
पीड़ित मैथ्यू का जब रिश्ता टूट गया तो इससे वह बहुत आहत हुए और निश्चय किया कोई अन्य व्यक्ति इस तरह की चीजों का शिकार न होने पाये इसके लिए उन्होंने लोगों को अपनी कहनी बताते हुए जागरूक करने का निर्णय लिया। मैथ्यू की शादी के नौ साल बाद उनके जीवन में ये घटना हुई थी।

पत्नी से छोटी—छोटी बात पर उलझने की जरूरत नहीं
मैथ्यू अब लोगों से मिलकर लोगों को बता रहे हैं परिवार कितना जरूरी होता है, पत्नी से छोटी—छोटी बातों में उलझकर रिश्ते को खराब नहीं करना चाहिए, आप ऐसी कई गलतियां करते हैं जिससे आपकी पत्नी का मूड बिगड़ जाता है. फिर बात बिगड़ते-बिगड़ते तलाक तक पहुंच जाती है। अब उनके सामने दूसरों के दांपत्य जीवन को टूटने से बचाने की चुनौती है। उनका कहना है कि भले ही उन्हें अपनी शादी बचाने में सफलता नहीं मिली मगर अब किसी का सुखमय दांपत्य जीवन खराब नहीं होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.