क्या हो रहा शहर के बच्चों को, 5वीं के छात्र ने साथी छात्र का दबाया गला

लखनऊ। हमारे शहर के ये बच्चों को क्या हो रहा है, बच्चों की ये कैसी मानसिकता होती जा रही है की एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते है । सवाल यह है की बच्चों की ऐसी मानसिकता के पीछे कौन जिम्मेदार है। अभी लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र पर हुए कातिलाना हमले का मामला शांत नहीं हो पाया थी की अब ताजा मामला इन्द्रानगर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल का प्रकाश में आया है ।  मुंशीपुलिया निवासी श्याम सुंदर झा का पुत्र अमन झा (10) डीपीएस में क्लास 5 (सी) में पढ़ता है। जब वह अपने साथियों के साथ खेल रहा था। तो किसी बात पर सहपाठी ने उसका गला दबा दिया। इस पर वह चीखने लगा, लेकिन सहपाठी ने उसे नहीं छोड़ा। थोड़ी देर तक गला दबने से उसकी सांसें अटकने लगी तो वह बेहोश हो गया।
बेहोश होते ही एक छात्र से स्कूल प्रबधन को मिली सूचना
छात्र जब बेहोश हो गया तो दूसरे साथी छात्रों ने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी। जानकारी मिलते ही स्कूल स्टाफ हरकत में आया तो देखा छात्र अमन की हालत गंभीर हो गयी है अमन को बेंच पर लिटाया।
घबराते हुए छात्र के पिता पहुंचे स्कूल
पीड़ित छात्र के पिता श्याम सुन्दर को जब अपने बेटे के बारे में जानकारी मिली तो वह घबराते हुए स्कूल पहुंचे और बेटे अमन को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जब इमरजेंसी के डॉक्टरों ने उसे ऑक्सीजन लगाया। इसके बाद जब अमन ने राहत महसूस की तो ऑक्सीजन कैप हटाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =