हम खेल रहे थे होली, वह झेल रहे थे गोली, छत्तीसगढ़ में एक जवान शहीद 1० नक्सली ढेर

गूगल से प्रयोगात्‍मक इमेज

न्यूज डेस्क। पूरे देश में एक ओर हर्षोल्लास के साथ होली खेल रहे थे,वहीं छत्तीसगढ़ में पुलिस के जवान गोली झेल रहे थे । शुक्रवार को होली मौके पर छत्तीसगढ़ पुलिस और तेलांगाना पुलिस की नक्सलियों से ज्वाइंट मुठभेड में एक जवान शहीद हो गया तो वहीं पुलिस ने भी नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और दस नक्सलियों को मार गिराया।

जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर जिले के पुजारी कांकेर में छत्तीसगढ़ और तेलंगाना पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन चला रखा है। इसी बीच नक्सलियों से मुठभेड हो गयी। इस  मुठभेड  में तेलंगाना पुलिस का एक जवान शहीद हुआ है। जबकि कुछ जवानों को हल्की फुल्की चोटे लगने की सूचना है इस घटना की जानकारी नक्सल आपरेशन संभाल रहे स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी खुद मीडिया को दी है।
सीपीआई के सदस्य है मारे गये नक्सली
बताया जा रहा है कि मुठभेड में ढेर हुए सभी नक्सली तेलंगाना स्टेट कमिटी ऑफ सीपीआई (माओवादी) के सदस्य हैं। इस बारे में भी पुलिस टीमे जांच में जुटी हुई हैं।

मारे गये नक्सलियों में महिलाएं भी   
पुलिस के मुताबिक मुठभेड में मारे गये नक्सलियों में महिलाएं भी हैं। जिनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए गये हैं। कुछ नक्सलियों के मोबाइल फोन और बम के साथ एके 47 भी बरामद हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =