वीएचपी नेता तोगाड़िया अस्पताल में भर्ती, अहमदाबाद में मिले थे बेहोशी के हालत में

न्यूज डेस्क। विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगाड़िया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तोगाड़िया को अहमदाबाद के चंद्रामणि हस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद में वह सोमवार को सुबह ऑटो से निकले थे जिसके बाद वह कहीं गायब हो गये। उनके गायब होने की सूचना पर वीएचपी कार्यकताã हंगामा करने में जुट गये और पुलिस भी उनकी गिरफ्तारी का आरोप मढ़ दिया। लेकिन पुलिस ने अभी गिरफ्तार की बात को खारिज किया है। वहीं बेहोश मिले तोगाड़िया को अस्पताल में इलाज चल रहा है उनका बयान आने के बाद ही सच क्या है पता चल सकेगा।
दररअसल वीएचपी नेता तोगाड़िया को लेकर अहमदाबाद में पूरा दिन हंगामा होता रहा। वीएचपी ने कहा कि उनके अध्यक्ष का कुछ भी पता नहीं चल रहा है। हालांकि उनके गायब होने को लेकर ये भी दावा किया जा रहा था कि राजस्थान पुलिस ने एक पुराने मामले में उनको हिरासत में लिया है लेकिन पुलिस हिरासत की बात से इनकार किया है।
तोगाड़िया के खिलाफ वांरट लेकर पहुंची थी पुलिस
बताया जा रहा है कि राजस्थान पुलिस एक पुराने मामले में तोगड़िया के खिलाफ वारंट लेकर अहमदाबाद पहुंची थी और स्थानीय पुलिस के साथ टीम उनके आवास पर पहुंची। टीम का दावा है कि तोगड़िया उन्हें नहीं मिले। मगर इसी दौरान वीएचपी कार्यकर्ताओं ने यह कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि तोगड़िया सुबह दस बजे से लापता है।

पूरे घटनाक्रम पर एक नजर
-राजस्थान पुलिस सोमवार को तोगाड़िया के खिलाफ वारंट लेकर अहमदाबाद पहुंची।
-फिर स्थानीय पुलिस के साथ तोगाड़िया के आवास पर पहुंची
-तो समर्थकों ने उनके गायब होने का दावा करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
-बीजेपी प्रवक्ता जय शाह ने कहा राजस्थान पुलिस ने पुराने मामले में हिरासत में लिया है।
-उसके बाद शाम 4 बजे सोला पुलिस स्टेशन का कार्यकर्ताओं घ्ोराव कर दिया।
-कुछ कार्यकर्ताओं ने गांधीनगर हाईवे को भी जाम कर दिया। जिसके लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी
-इस मामले में गुजरात इकाई के प्रमुख रंछोड़ भारवाड़ ने भी कहा कि सुबह से उनकी कोई जानकारी नहीं

राजस्थान की पुलिस टीम प्रवीण तोगाड़िया के खिलाफ वारंट लेकर अहमदाबाद पहुंची थी, लेकिन वह वहां नहीं मिले तो पुलिस टीम वापस लौट आयी। हिरासत में उनको नहीं लिया गया है।
आलोक कुमार वशिष्ठ आईजी भरतपुर रेंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 10 =