नौजवानों पर दर्ज मुकदमें मेरी सरकार में होंगे वापस, मैं नहीं भरूगां एनपीआर फॉर्म

file photo
लखनऊ। प्रदेश में भाजपा सरकार कुछ भी कर ले लेकिन समाजवादी कभी फर्जी मुकदमों से डरने वाले नहीं है, मेरी सरकार जैसे ही बनेगी तुरंत नौजवानों पर दर्ज मुकदमें वापस लिए जायेंगे। ये बात रविार को समाजवाादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कही। प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि हम संविधान बचाना चाहते हैं लेकिन जिनसे मुकाबला है वह संविधान को कुछ नहीं समझते। नौजवानों को रोजगार चाहिए या एनपीआर। उन्होंने कहा कि सरकार में रहकर भाजपा कुछ भी कहे लेकिन भाजपा के लोग हमारी नागरिकता नहीं तय कर सकते हैं।
नहीं भरूंगा एनपीआर फॉर्म
अखिलेश यादव ने कहा कि मैं एनपीआर फॉर्म नहीं भरूंगा। उन्होंने कहा कि योगी अपनी कुर्सी बचाने के लिए अन्याय कर रहे हैं। लोक भवन में अटल प्रतिमा के बगल में रामशरण दास की प्रतिमा लगाएंगे। उन्होंने कहा प्रदेश की जनता सारी वर्तमान सरकार की सारी कार्यशैली को दख रही है।
दंगे की जांच हुई तो सच आयेगा सामने
अखिलेश यादव ने कहा कि हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से जांच होगी तो सच्चाई सामने आएगी, जितने लोगों की जान गईं हैं वे पुलिस की गोली से गई है। सरकार चाहती है कि पीडि़तों से विपक्ष छिपकर मिले। आखिर सरकार क्या छिपाना चाहती है। हम अगर पीडि़तों से सहानुभूति जताना चाहते हैं तो उनको क्या दिक्कत है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और वीडियो मौजूद हैं।