सुंशात सिंह केस: कभी भी हो सकती है रिया चक्रवती की गिरफ्तारी, पुलिस केा मिले अहम सुबूत

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह गर्ल फ्रेंड रही रिया चक्रवती की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। जांच में पटना पुलिस को अहम सुबूत मिले हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवती के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पुलिस लेने की तैयारी में है। बता दें कि इस केस में अभी हाल ही में सुशांत सिंह के पिता ने पटना में रिया चक्रवती के खिलाफ केस दर्ज कराया था, जसके बाद पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस संपर्क कर जांच पड़ताल शुरू की थी, पटना पुलिस मुंबई में अभी छानबीन कर रही है, इस दौरान पटना पुलिस को जो सुबूत मिले हैं, उसके आधार पर रिया चक्रवती की गिरफ्तारी संभव है।

अपना ठिकाना लगातार बदल रही रिया चक्रवती
पटना पुलिस के सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवती की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है, जिसमें पता चल रहा है कि वह बार—बार अपना ठिकाना बदल रही हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जल्द ही रिया चक्रवती को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जायेगी। बता दें कि सुंशात सिंह ने जिस दिन आत्महत्या की थी उसके ठीक पहले रिया चक्रवती और सुशांत सिंह के बीच काफी बातचीत भी फोन पर हुई थी।

सुंशात ने 14 जून को किया था सुसाइड
पुलिस के मुताबिक अभिनेता सुंशात सिंह ने बीते 14 जून को सुसाइड किया था। पुलिस को इस बात की सूचना सुशांत सिंह नौकर ने दी थी। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोपों में पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

सुशांत सिंह के पैसों का हिसाब किताब था रिया चक्रवती के पास
जांच में यह भी बात सामने आ रही है कि सुशांत सिंह ठोस रकम 15 करोड़ पर रिया चक्रवती की नियत साफ नहीं थी, इसको लेकर काफी समय से तनातनी चल रही थी। सूत्र बताते हैं रिया चक्रवती सुशांत सिंह को ज्यादा किसी से बातचीत करने से भी रोकती थी, यहां तक बताया यह भी जा रहा है कि रिया चक्रवती का भाई भी इस रिया का इसमें साथ देता था जो कि पैसों का हिसाब किताब इसकी जानकारी में रहता था, कई और भी तरह सुंशात सिंह को मानसिक तनाव दिया गया, जिसके बाद सुशांत आत्म हत्या के लिए मजबूर हुए।

पुलिस इकट्ठा किए बैंक से जुड़े दस्तावेज
पुलिस ने रिया चक्रवर्ती तक पहुंचने के लिए जांच में बैंक से जुड़े दस्तावेज को अहम माना है,पुलिस को कई अभी और सुबूत मिलने बाकी है जिसके बाद आधार पर पुलिस कोर्ट में अर्जी देकर गिरफ्तारी वारंट निकलवायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.