तो बोनी कपूर श्री देवी के अंतिम संस्कार में नहीं हो पायेंगे शामिल ? हार्ट अटैक से नहीं हुई मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया नया मोड़

file foto google

मुंबई न्यूज डेस्क। मशहूर बालीवुड अभिनेत्री श्री देवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि अल्कोहल के अधिक सेवन के कारण से बाथ टब में डूबने से हुई है। श्री देवी की मौत के बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो मौत की कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। हालांकि भारतीय मीडिया में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था। लेकिन दुबई की मीडिया ने श्रीदेवी की मौत का कारण अल्कोहल ज्यादा लेना और बाथटब में डूबना बताया है। सोमवार को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने के लिए दुबई पुलिस और प्रशासन की सख्ती के चलते दिन भर मुंबई में लोग उनके शव का इंतजार करते रहे। अब माना जा रहा है कि मंगलवार की शाम तक श्रीदेवी का शव मुंबई भ्ोजा जा सकता है। हालांकि शनिवार को श्रीदेवी की मौत का पहला कारण हाट अटैक माना गया था लेकिन बाद में कार्डिएक अरेस्ट बताया गया।
जांच तक बोनी कपूर को रुकना होगा दुबई में?
दुबई मीडिया और सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को फिलहाल के लिए दुबई में ही रोका जा सकता है। दुबई पुलिस जांच पूरी होने तक उन्हें वहां रोक सकती है। अगर बोनी कपूर को वहीं रोका गया तो वह अपनी पत्नी श्री देवी का अंतिम संस्कार नहीं कर पायेंगे।
बोनी को लेकर सख्त है दुबई पुलिस
दुबई पुलिस जांच में किसी भी तरह की अपनी लापरवाही नहीं साबित होने देना चाहती है। ऐसे में बोनी कपूर को लेकर पुलिस सख्त है। पुलिस ने अपनी जांच के साथ-साथ दुबई के ही सरकारी वकील को भी जांच में लगाया है। हालांकि दुबई मीडिया के हवाले से खबरे ये भी आ रही हैं कि बोनी कपूर से पुलिस ने पूछताछ की है। खबर ये भी आयी है कि बोनी कपूर का पासपोर्ट भी पुलिस ने रख लिया है। वहीं दुबई मीडिया का ये भी कहना है कि पलिस जांच से संतुष्ट नही है।
परिवार के भी बयान दर्ज कराने की तैयारी
दुबई पुलिस बोनी कपूर के परिवार के भी बयान दर्ज कराने की तैयारी है ऐसा दुबई मीडिया का कहना है। बताया जा रहा है शादी समारोह में शामिल होने आये बोनी कापूर के दूसरे सदस्यों से भी पूछताछ हो सकती है। बताया जा रहा है कि जिस होटल में श्री देवी रुकी हुई थी वहां के स्टाफ सेभी पूछताछ हो सकती है।