लखनऊ का सदर कसाईबाड़ा पूरी तरह से हुआ सील, 12 जमातियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, बलरामपुर में भर्ती

न्यूज डेस्क। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लाॅकडाउन किया गया है। केन्द्र और प्रदेश सरकारें लगातार संक्रमण से बचाव के लिए घरों में रहने के लिए लोगों से अपील कर रही हैं। लखनऊ के सदर के स्थित कसाईबाड़े को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इसके पीछे की वजह है कि यहां मिले 12 जमातियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसको देखते हुए प्रशासन ने यहां पर हर तरह के आवागमन पर रोक लगा दी है। जिला प्रशसन और पुलिस महकमें के अधिकारी लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।
बता दें कि एक अप्रैल को यहां की मस्जिद में 12 जमाती मिले थे ये सभी दिल्ली से आये हुए थे। जिसके बाद इन्हे पकड़कर इनके सैंपल डाॅक्टरों ने जांच के लिए भेजा तो उसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद इलाके को सील करने का कदम उठाया गया है।
मार्च के महीने में मस्जिद में आये थे जमाती
बताया जा रहा है कि पकड़े गये सभी जमाती मार्च के महीनें से मस्जिद में रूके हुए थे और ये लोग लगातार लखनऊ में भ्रमण कर रहे थे। गुरूवार को इन्हे पकड़कर अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव मिली है।
कोट..
एक अप्रैल को यहां की एक मस्जिद में 12 जमाती मिले थे। ये सभी दिल्ली में हुए आयोजन में शामिल होकर आये थे। इन्हें बलरामपुर अस्पताल में क्वारंटीन कराया गया था। शु्क्रवार को इनके नमूने की जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।
बीनू सिंह एसीपी कैंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + 18 =