खामोश होकर भारत लौटी श्री देवी का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

न्यूज डेस्क मुबई। दुबई से खामोश होकर भारत लौटी मशहूर बालीवुड अभिनेत्री श्री देवी बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गयी। श्री देवी के पार्थिव शव का विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। उनका अंतिम सस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। तिरंगे में लिपटे शव को जिसने भी देखा उसकी आखे भर आयीं। इस मौके पर बालीवुड के तमाम दिग्गजों के साथ आम लोग भी मौजूद रहे। वहीं अतिम संस्कार से पहले आम लोग श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के दर्शन के लिए कोशिश करते रहे। कई लोगों इसमें कामयाब भी रहे जबकि कई लोगों को दूर से ही श्रद्धाजंलि देनी पड़ी। सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेटकर उनका पार्थिव शरीर यहां लाया गया शवदाह गृह तक लाया गया था। इस मौके पर शाहरुख खान, अक्षय खन्ना, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, एश्वर्या राय, तब्बू, अजय देवगन, काजोल, अनिल कपूर, संजय कपूर समेत तमाम बालीवुड की हस्तियां मौजूद रही। इस दौरान इन हस्तियों की भी आंखे नम थी। वहीं उनकी इस अंतिम यात्रा में जिस वाहन में उनके पार्थिव शरीर को लाया गया था, उसमें अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोहित मारवाह सवार थे।

बीते शनिवार को दुबई में बाथटब में डूबने से हो गयी थी मौत

बीते शनिवार की देर रात पार्टी के बाद श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हो गयी थी। लेकिन शुरूआती खबरों में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक से बताया गया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गुत्थी उलझ गयी थी। जिसमें दुबई पुलिस ने जांच शुरू की तो श्री देवी का शव भारत रविवार को नहीं आ सका था। जांच पूरी होने तक श्रीदेवी के शव को दुबई पुलिस ने रोक लिया था

दुबई पुलिस ने बोनी कपूर को सवालो के घेरे में किया था खडा 

श्री देवी के पति बोनी कपूर को भी पुलिस ने सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया था। ऐसे में एक बार ये लगा था कि बोनी कपूर श्री देवी के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पायेंगे। लेकिन मंगलवार को दुबई पुलिस ने हर बिंदु पर जांच करने के बाद श्रीदेवी के शव को भारत ले जाने की अनुमति दे दी। जिसके बाद श्रीदेवी का शव एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − nineteen =