प्रियंका के पति निक आज मना रहे हैं जन्मदिन, जब प्रियंका बनी थी मिस वल्र्ड, तब निक थे आठ साल के

मनोरंजन डेस्क। बालीबुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति के निक आज सोमवार को अपना 27वां जन्म दिन मना रहे हैं। एक वक्त था जब भारत में निक का नाम बहुत ही कम लोग जानते थे लेकिन प्रियंका से शादी करने के बाद वह पूरे भारत मे मशहूर हो। बता दे कि निक जोन एक अमेरिकन सिंगर हैं, उनका असली नाम निकोलस जेरी जोनस है। आज उनके जन्म दिन पर कुछ विशेष बातें आपको एआर न्यूज टाइम्स आपको बता रहा है।
प्रियंका जब मिस वल्र्ड बनी तब निक थे आठ साल के
प्रियंका चोपड़ा को जब साल 2000 में मिस वल्र्ड के खिताब से नवाजा गया तो उस समय निकल सिर्फ आठ साल के थे। उस समय न तो प्रिंयका ने सोचा था निक से मेरी शादी होगी न ही निक के मन में ऐसी कोई कल्पना आयी होगी। हालाकि वर्तमान में निक प्रियंका चोपड़ा से उम्र में 10 साल छोटे हैं। और जब प्रियंका की शादी की घोषणा हुई तो पूरा देश हैरान हो गया था और प्रियंका और निक के उम्र को लेकर खूब चर्चा हुई थी।
-1992 में निक का जन्म टेक्सास के डालास शहर में हुआ
-निक ने सात साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था
-सन 2002 में गाया था पहला गाना
-2004 में निक का पहला एल्बम आया जिसे ज्यादा सफलता नहीं मिली।
-साल 2010 में निक ने यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता है।
-निक जोनास के पिता पॉल केविन जोनास भी संगीतकार हैं।
-निक की मम्मी डेनिस मिलर जोसान सिंगर और साइन लैंग्वेज की टीचर रह चुकी हैं।
-प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनास का नाम कई सिंगर्स और अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। निक ने माइली सायरस, कैंडल जैनर और सेलेना गोमेज को भी डेट किया है।
-डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, निक की सालाना कमाई 25 मिलियन डॉलर यानी 177 करोड़ रुपए है।प्रियंका और निक ने एक दिसंबर 2018 को राजस्थान के जोधपुर में शाही अंदाज में शादी की।

posted by- Amrita Varma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 15 =