कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार के पार, पीएम मोदी करेंगे पूर्व राष्‍ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से चर्चा

file photo

न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं, साथ ही देश से लगातार अपील भी कर रहे हैं लोग लॉकडाउन का पालन करें। इसी बीच बड़ी खबर ये है आयी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूर्व देश के पूर्व राष्‍ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए चर्चा करेंगे।
समाचार एंजेसी एएनआई के मुताबिकक संक्रमितों की संख्‍या 3000 के पार पहुंच चुकी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दो पूर्व राष्ट्रपतियों प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल को कोरोना वायरस पर चर्चा के लिए बुलाया। बता दें कि पीएम मोदी ने ठीक ऐसी ही चर्चा के लिए दो पूर्व प्रधानमंत्रियों मनमोहन सिंह और एच.डी. देवगौड़ा को भी बुलाया है। उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं सोनिया गांधी, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नवीन पटनायक, के. चंद्रशेखर राव, एम. के. स्टालिन और प्रकाश सिंह बादल को भी बुलाया है। पीएम नरेंद्र मोदी देश पर आए इस संकट की घड़ी में सभी दलों को साथ लेकर चलना चाह रहे हैं।
देश पर आए कोरोना वायरस के संकट के मद्देनर प्रधानमंत्री सभी राज्यों के साथ समन्वय के लिए दो बार मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर चुके हैं। पिछले कुछ दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या जरूर तेजी से बढ़ी है, लेकिन भारत अभी भी दूसरे कई देशों से बेहतर स्थिति में दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + fifteen =