अब जया प्रदा ने जया बच्चन को दिया जवाब बोली अमर सिंह के समय कहां था बच्चन परिवार, थाली वाले बयान से जुड़ा है मामला

न्यूज डेस्क। एक्टर सुशांत सिंह और उसनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद बालीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का परत दर परत राज खुल रहा है। एनसीबी लगातार बालीवुड के लोगों तक पहुंच रही हैं वहीं ड्रग्स का मुददा अब संसद में भी गूंजने लगा है। अभिनेता व गोरखपुर सांसद रवि किशन बालीवुड में घुसे ड्रग्स मा​फियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग क्या कर दी कि जया बच्चन राज्यसभा में बयानदे दिया  जिस थाली में खाते और उसी थाली में छेद करने का बयान ​दे दिया। हाालंकि उन्होंने रविकिशन का नाम नहीं लिया। इसके बाद कंगना रानौत ने जया को बिना देर किए ट्वीट कर जवाब दिया क्या अभिषेक बच्चन अगर फांसी लगा लेते तो भी क्या आप ऐसे ही बयान देती?
इसके बाद से लगातार मामला गरमा रहा है, हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन किया तो वहीं जया पर्दा ने अब जया बच्चन पर सवाल ​उठाया है। अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन के बयान पर निशाना साधते हुए पूरे बच्चन परिवार को भी शामिल कर लिया है।
दरअसल, जया बच्चन के बयान के बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने कुछ पुराने मुद्दों को भी शामिल कर लिया और जोरदार निशाना साधा है। इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने नेता अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर तंज कस दिया। जया प्रदा के मुताबिक अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया। उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना सही नहीं है। इससे पहले भी उन्होंने एक बार जया बच्चन पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।

इंडस्ट्री को कोई बदनाम करने की हैसियत नहीं
इसके साथ ही लेटेस्ट इंटरव्यू में बात करते हुए जया प्रदा ने कहा, “इंडस्ट्री को कोई बदनाम नहीं कर सकता है, किसी भी हैसियत नहीं है। जहां तक रवि किशन जी की जो बात हुई है, संसद में जो बयान दिया गया उसे देखते हुए मुझे लगा कि मुझे रवि किशन जी की तरफ खड़े होना चाहिए। क्योंकि उन्होंने गलत नहीं कहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.