कभी साथ चाय पीता था और मामूली में बात में मार दी गोली, लखनऊ के अमीनाबाद में मर्डर

क्राइम न्यूज डेस्क। वह दोस्त था, साथ उठता बैठता भी था , लेकिन छोटी सी बात पर तमंचा निकाला और दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया। मामला लखनऊ के अमीनाबाद थाना क्षेत्र का है। गुरूवार की रात अमीनाबाद स्थित जूता वाली गली के मौलवीगंज निवासी विपिन सोनकर (26) पूड़ी की दुकान चलाता था। गुरुवार रात लगभग 10 बजे वह बताशे वाली गली में रहने वाले दोस्त लालू शुक्ला के साथ बैठा था। इस बीच किसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया और गाली-गलौच शुरू हो गई। तभी लालू ने तमंचा निकाला और विपिन के सीने में गोली दाग दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विपिन को बलराम पुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।
परिजनों ने किया जमकर हंगामा
बेटे को गोली लगने की सूचना के बाद मां कमलेश बेहोश हो गयी। वहीं परिजनों और उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा काटा। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि विपिन और लालू दोनों दोस्त थे। वह दोनों अक्सर साथ में नजर आते थे।
प्रकाश कुल्फी चौराहे पर चला हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
घटना से नाराज परिजनों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और प्रकाश कुल्फी चौराहे पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस को हल्के बल काश प्रयोग करना पड़ा।
पुलिस गिरफ्त में आया हत्यारोपी, घर की सुरक्षा बढ़ी
पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन हत्या कारण अभी नहीं पता चल सका है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं बढ़ते हंगामे को चलते पुलिस ने हत्यारोपी के परिजनों और घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस विभाग के वरिष्ठï अधिकारियों का कहना है कि हर बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है, पूछताछ की जा रही है। सभी तथ्यों पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। कोई बवाल न हो इसके लिए हत्यारोपी के घर की भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है।
विकास चन्द्र त्रिपाठी एएसपी पश्चिम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =