सिपाही पर हाथ उठाना सांसद को पड़ा मंहगा, मुकदमा दर्ज

लखीमपुर। कोई भी कानून से आगे नहीं हो सकता। धौरहरा से सांसद रेखा वर्मा पर मोहम्मदी कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी। सिपाही श्याम स‍िंह का कहना है सांसद ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। जिससे वह बुरी तरह से दहशत में है। मोहम्मदी कोतवाली की जीडी में सांसद के खिलाफ तस्करा भी डाला गया है। इधर रविवार रात हुई इस घटना के बाद सोमवार शाम मोहम्मदी कोतवाली में सिपाही की तहरीर पर सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रविवार की देरशाम को मोहम्मदी के शिवाला बड़े मन्दिर पर सांसद रेखा वर्मा के चुनाव जीतने के बाद मोहम्मदी में कार्यकर्ताओं ने उनके प्रथम आगमन पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया था।
सांसद की सुरक्षा व्यवस्था में आरक्षी श्याम स‍िंह की ड्यूटी भी वहां लगी थी। कार्यक्रम समापन के बाद रात 11 बजे के करीब सांसद का स्कोर्ट करते हुए थाना सीमा ग्राम रामपुर मिश्र चौकी पर पहुंचे तथा वाहन रोककर सभी लोग सांसद का अभिवादन कर अनुमति चाही गई। जिस पर सांसद ने सभी पुलिस कर्मियों को वापस जाने के लिए कहा। सभी लोग गाड़ी में बैठकर जैसे ही मोहम्मदी थाने की ओर रवाना हुए।
आरोप है कि कुछ दूर चलने के बाद सांसद रेखा वर्मा ने कांस्टेबल पंकज राजपूत के मोबाइल पर गाड़ी रोकने के लिए फोन किया। आरक्षी श्याम स‍िंह ने गाड़ी रोक दी। तभी पीछे से सांसद की गाड़ी आ गई। बताते हैं कि तभी सांसद ने श्याम स‍िंह को बुलाया और गाली-गलौज करते हुए उसके गाल पर थप्पड़ मार दिया। सिपाही का कहना है कि सांसद ने थप्पड़ मारने के बाद कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मरवा दूंगी। एसपीे पूनम ने बताया कि मोहम्मदी में इस आशय की घटना का मामला संज्ञान में आया है। सिपाही की तहरीर पर कोतवाली मोहम्मदी में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस विवेचना कर रही है। वहीं सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि ये कहना गलत है कि मैने किसी सिपाही के थप्पड़ मारा है। हां, एक सिपाही ने कुछ अभद्रता की थी जिसके लिए उसे डांट दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.