मरजावां फेम एक्ट्रेस तारा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

मरजावां फेम एक्ट्रेस तारा ने बीते दिनों एक पार्टी में ट्यूब टॉप पहना था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं। हाल ही में तारा ने एक इंटरव्यू के दौरान ट्रोलर्स को जवाब दिया। तारा ने कहा, ये सब मेरे काम का हिस्सा है। कई बार मेरे पैरेंट्स अपना पूरा दिन सोशल मीडिया पर मेरे बारे में आए कमेंट्स को पढ़ते हुए गुजारते हैं।
उन्होंने कहा कि लोग शायद टिप्पणियां करके खुश हो जाते होंगे पर मेरे पैरेंट्स मेरे बारे में आने वाले कमेंट्स पढ़ते हैं और इन पर खूब हंसते हैं। आखिरकार मेरा काम ही लोगों से जुड़ा है इसलिए ये सब मेरे काम का हिस्सा है। मेरा ध्यान क्वालिटी वर्क डिलिवर करने पर है। तारा को हाल ही में फिल्म मरजावां में उनके रोल के लिए भी काफी ट्रोल किया गया है।
इस पर तारा कहती हैं, बाहरी लोग फिल्मों को एक ग्लैमरस इंडस्ट्री के तौर पर देखते हैं, लेकिन इसमें रहने के लिए बहुत काम करना पड़ता है। पहले में इससे बहुत ज्यादा प्रभावित हो जाती थी। डिप्रेशन में चली जाती थी लेकिन अब मैं इसे अपने दिमाग पर नहीं लेती हूं। जब तक मेरी तीसरी फिल्म आरएक्स 100 रीमेक आएगी तब तक मैं इन चीजों को हैंडल करना सीख जाऊंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + sixteen =