लखनऊ में लाॅकडाउन सन्नाटे के बीच किशोरी से एलएलबी छात्र ने किया रेप

न्यूज डेस्क। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रहे लाॅकडाउन के सन्नाटे के बीच किशोरी से रेप का मामला प्रकाश में आया हैं। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को भी दबोच लिया है। गोमती नगर जैसे पाॅश क्षेत्र में हुई घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया। वहीं पीड़ित बच्चियां किसी तरह से अपने घर पहुंचकर आपबीती बतायी तो घरवाले भी हैरान रह गये और संबधित थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी।
घटना शुक्रवार की रात्रि की है गोमतीनगर झुग्गी झोपड़ी निवासी एक मजदूर की 16 वर्षीय और उसके पड़ोसी की बेटी शाम को एक साथ टहलने के लिए पास के मैदान में गई थी। इसी दौरान इलाके में रहने वाले दो युवक अतुल उर्फ बाबा व अतुल कुमार वहां आ गये, दुष्कर्म किया।
आरोपी अतुल है एलएलबी का छात्र
बाबा एलएलबी का छात्र है और अतुल कुमार ई ट्रेडिंग कंपनी में काम करता है। वहीं, अतुल कुमार ने उसकी सहली के साथ छेड़खानी की। बाद में दोनों किशोरियां किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई। राजाराम ने गोमतीनगर थाने पहुंच कर अतुल उर्फ बाबा व अतुल कुमार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।
आरोपियों ने बच्चियों को दी जान से मारने की धमकी
बच्चियो ंने बताया कि दोनो आरोपियों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन वह बच्चियां नहीं डरी और अपने घर पर सच बता दिया। बच्चियों की सजगता से आरोपियों को दबोच लिया गया है। लिखा पढ़ी के बाद आरोपियो को जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 5 =