सीतापुर में तेंदुए का आतंक, शौच करने गये युवक बनाया निवाला, वन विभाग टीम ने शुरू किया सर्च अभियान

प्रयोगात्मक इमेज

न्यूज डेस्क। सीतापुर में शौच के लिए निकले एक युवक को तेदुंए ने अपना निवाला बना लिया। तेंदुए के हमले के बाद युवक ने बचने का प्रयास बहुत किया लेकिन वह हार गया। ये घटना सीतापुर के संदना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का मामला है। शनिवार सुबह शौच के लिए खेतों की ओर गए एक युवक को तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया। सिर के नीचे का हिस्सा तेंदुआ पूरी तरह खा गया था। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम ने सर्च अपरेशन शुरू किया है।

शनिवार की सुबह हुई घटना
सीतापुर के संदना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के निवासी मुर्तजा पुत्र नूर मोहम्मद शनिवार सुबह 7:30 बजे शौच के लिए गांव के बाहर खेतों की ओर निकले थे। काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिवार जन तलाश में निकले। गांव से 400 मीटर की दूरी पर गन्ने के खेत के पास मुर्तजा का शव देखकर परिवार जन व ग्रामीण दंग रह गए। मुर्तजा के सिर के नीचे का हिस्सा तेंदुआ पूरी तरह खा गया था।

क्षेत्र में दहशत का माहौल
मुर्तजा के शरीर की हालत ऐसी हो गयी कि जो देखा वही दहशत में आ गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस व वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। वन विभाग की टीम ने खेतों में तेंदुआ की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी। वन रेंजर प्रदीप अवस्थी ने बताया टीम तेंदुआ की तलाश में खेतों में कांबिंग कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.