कासगंज-चंदन के पिता को धमकी, घर के बाहर पुलिस बल तैनात

लखनऊ। कासगंज हिंसा के दौरान चंदन गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सलीम की गिरफ्तारी के बाद अब मृतक चंदन के पिता को धमकियां मिलना शुरू हो गयी हैं। चंदन के पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी मिली है। ऐसा चंदन के पिता ने खुद पुलिस को बताकर सुरक्षा की मांग की है। चंदन के पिता सुशील गुप्ता की मांग पर उनके घर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है। वहीं पुलिस इस बात की जांच में भी जुट गयी है कि आखिर धमकी देने वाले कौन हैं। हालांकि अभी पुलिस को आशंका है कि सलीम के समर्थन में ही चंदन के परिजनों को धमकी दी जा रही है।
चंदन गुप्ता के पिता ने पुलिस को दी ये जानकारी
चंदन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता ने धमकी मिलने के बाद पुलिस को बताया कि सुबह जब वे घर के बाहर बैठे थे, तभी कुछ बाइक सवार लड़कों ने उन्हें धमकी दी। धमकी देने वालों ने कहा कि भले उनके साथी जेल में बंद हों, लेकिन वे बाहर हैं और उनसे दुश्मनी न ली जाय।

इकलौते बेटे के खोने का है गम
इकलौते बेटे को खोने के बाद सुशील गुप्ता ने धमकी मिलने के बाद पुलिस से स्वयं सुरक्षा के लिए हथियार रखने की इजाजत मांगी है। चंदन के पिता को शक है कि अब आरोपी के लोग उनके बेटी को नुकसान पहुंचा सकत्ो हैं।

मुख्यमंत्री कर रहे हैं खुद पूर प्रकरण की निगरानी
बतो दे कि कासगंज हिंसा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं हर घटना की स्थिति को संज्ञान ले रहे हैं। दंगे के बाद से हर स्थिति पर मुख्यमंत्री जानकारी ले रहे हैं। साथ ही अधिकारियों को भी वह निष्पक्षता से कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने ये भी आश्वासन दिया है कि कोई भी आरेपी बचेगा नहीं और किसी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + six =