कासगंज चंदन गुप्ता हत्याकांड-सीने में गोली मारकर की गई थी हत्या

कासगंज। कासगंज तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की हिंसा में चंदन गुप्ता की हत्या उसके सीने में गोली मारकर की गयी थी। ये खुलासा चंदन के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी पाया गया कि गोली चंदन की किडनी में धंसी मिली थी।
चंदन के परिवारीजनों ने बताया है कि वह तिरंगा यात्रा में शामिल था। उसने और उसके साथियों ने हाथों में तिरंगे झंडे ले रखे थे। उसके परिवारीजनों का यह भी आरोप है कि वहां कुछ लोग पाकिस्तान के नारे लगा रहे थे। इसी पर दोनों गुटों के बीच टकराव हुआ। तभी गोली चलने लगी। एक गोली चंदन को लग गई। जिससे उसकी मौत हो गयी।

सीएम योगी ने निष्पक्ष जांच का दिया है आश्वासन
चंदन गुप्ता की मौत पर सीएम योगी ने भी दुख जताया है साथ ही पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के आश्वासन भी दिया है। ऐसे में परिवार को पूरी उम्मीद है कि हत्यारे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। सीएम खुद इस पूरे प्रकरण पर अपनी नजर बनाये हुए हैं।

सोमवार से खुल जायेंगे कासगंज के सारे विद्यालय
हिंसा के बाद से कासगंज में सारे स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गये थ्ो। साथ ही कई जगहों पर कफ्र्यू भी लगा दिया गया था। लेकिन अब डीएम कासगंज ने आश्वासन दिया है कि सोमवार से सारे विद्यालय खुल जायेंगे। दरअसल यूपी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड और आईएससी बोर्ड की परीक्षाओं की तिथि घ्ोषित हो चुकी हैं। ऐसे में स्कूल खुलने बहुत जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 13 =