221 वोट से जंगबहादुर आरपीएम ब्लाक के बने अध्यक्ष ,आशुतोष रहे दूसरे स्थान पर

लखनऊ-सीतापुर। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की इकाई रामपुर मथुरा ब्लाक के शिक्षक संघ का चुनाव गुरुवार को सम्पन्न हुआ। चार प्रत्याशियों की बीच में हुए इस चुनाव में जंगबहादुर यादव 221 मतों के साथ विजयी घोषित हुए। जबकि आशुतोष पाण्डेय 142 मतों के साथ दूसरे स्थान पर रहे, 57 मतों के साथ विनायक मिश्रा तीसरे स्थान पर रहे। जबकि चंदन शर्मा 38 मतों के साथ चौथे स्थान पर रहे। रामपुर मथुरा बीआरसी पर सुबह साढ़े नौ बजे से आयोजित मतदान में कुल 458 शिक्षकों ने वोट डाले। मतदान समा’ होने के बाद शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष उमेश कुमार सिंह, ब्लाक गोंदलामऊ के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद और सिधौली ब्लाक के अध्यक्ष पीयूष सिंह ने वोटों की गिनती करते हुए जंगबहादुर को विजयी घोषित किया।

हेडमॉस्टर के साथ एनपीआरसी पद पर भी हैं जंग बहादुर
221 मतों के साथ विजयी हुए जंग बहादुर यादव अपने उच्च प्राथमिक विद्यालय धमौड़ा में हेडमॉस्टर पद पर हैं। इसके अलावा वह एनपीआरसी भी हैं। ऐसे में उन्हें शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष के रूप में शिक्षकों ने चुना है। परिणाम आने के बाद शिक्षकों ने उन्हें बधाई दी साथ ही अपने पद पर वह दायित्वों का ध्यान रख्ोंगे शिक्षकों ने ऐसी उम्मीद भी की है।

प्रत्याशी परिणाम
1-जंग बहादुर यादव 221 वोट
2-आशुतोष पाण्डेय 142 वोट
3-विनायक मिश्रा 57 वोट
4-चंदन शर्मा 38 वोट

            शिक्षकों की समस्याआ दूर करना होगी पहली प्राथमिकता
221 वोटों के साथ जीते जंगबहादुर ने कहा कि शिक्षकों ने हमें चुना है मैं पूरा प्रयास करुंगा की उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सकूं । शिक्षकों की समस्या को दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणा पत्र में आठ घोषणाएं की है उनका पूरी तरह से पालन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अब कार्यकारिणी गठित की जायेगी जिसमें महामंत्री पद पर जल्द ही नाम घोषित किया जायेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.