जम्मू कश्मीर-जबरदस्त बर्फबारी के बीच आंतकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी

file foto

न्यूज डेस्क। जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों बर्फ के रूप में सफेद आंतकी के साथ पाकिस्तानी से आंतकियों से लोहा लेना पड़ रहा है। सोमवार को भी लगातार हो रही बर्फबारी के बीच सुरक्षा बल आंतिकयों को उनके अंजाम तक पहुंचा रहे हैं। श्रीनगर के 23 सीआरपीएफ बटालियान पर दो फिदायीन आतंकियों ने हमला करने की कोशिश की। जिसे गेट में तैनात संतरी की मुस्तैदी के चलते नाकाम कर दिया गया।
एक इमारत में छिपे हैं आंतकी
आंतकियों ने पहले सीआरपीएफ के कैंप पर हमला किया लेकिन जवानों ने आंतकियोंे के मंसूबो को नाकाम कर दिया। आंतकियों ने भागकर एक इमारत में शरण ली तो जवानों ने इमारत को भी कब्जे में ले लिया। जहां सीआरपीएफ और अंतकियों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है। जहां एक जवान के भी शहीद होने खबर आ रही है।
एक बैग के साथ आंतकियों के पास है एके-47
बताया जा रहा है कि आंतकी सोमवार की सुबह जगह जब सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश करने आये तो उनके हाथ में एके-47 के साथ एक बैग था। लेकिन जवानों की मुस्तैदी की आगे वह टिक नहीं पाये और पास की एक इमारत में घुस गये।
बफबारी के बीच जवानों के सामने है बड़ी चुनौती
एक ओर जहां आतंकी एलर्ट हैं वहीं मौसम भी तेजी से बदल रहा है। सोमवार को जम्मू कश्मीर मे भारी बफबारी के बीच जवानों के लिए मुश्किल तो हो रही है लेकिन जवान अपना लगातार हौसला बनाये हुए हैं।
शनिवार को भी हो चुका है हमला
आंतकियों ने शनिवार को भी हमला किया था। उस दिन आतंकियों ने जम्मू के सुंजवां कैंप पर भी हमला किया था। जिसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। जबकि जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =