लखनऊ में बदमाशों का आंतक कायम, रेलवे कर्मी को गेलियों से भूना, गंभीर अवस्था में ट्रॉमा में एडमिट

अपराध डेस्क। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कानून व्यवस्था बदमाश खुली चुनौती दे रहे हैं, वहीं पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है। ऐसा लगता है कि हर दूसरे दिन खून की होली खेल रहे बदमाशों से निपटने के लिए पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है, शायद यही कारण है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।
सोमवार को लखनऊ के हुसैनगंज थानाक्षेत्र के बाइक सवार रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर बदमाशों ने करीब कई राउंड फायर कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल कर्मचारी को ट्रॉमा में एडमिट कराया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।
पुलिस बता रही जमीनी विवाद
घटना हुसैनगंज थानाक्षेत्र के एपीसेन रोड की है। यहां वृन्दावन गेस्ट हाउस के गेट के पास बाइक से जा रहे रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शाहनवाज को पर अज्ञात बदमाशों ने आठ राउंड फायर की गयी। बताया जा रहा है कि रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शाहनवाज का जमीन को लेकर चेचेरे भाईयों से विवाद चल रहा था। आरोप है कि इसी के चलते युवक पर हमला हुआ है। वहीं, पेट और सीने में गोली लगने से ट्रामा में भर्ती शाहनवाज की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि पुलिस अभी आरोपियों की तलाश में है, पुलिस विभाग के अधिकारियो का कहना है कि जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी, हमलावरों के गिरफ्तार होते आगे की कहानी पता चल पायेगी।
23 दिनों में 13 घटनाएं, ध्वस्त हुई कानून व्यवस्था
राजधानी में कुछ इस तरह हर दूसरे दिन गूंजती रही गोलियो की आवाज
घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गयी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे, टीम का नेतृत्व सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र कर रहे हैं।
कलानिधि नैथानी एसएसपी लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − fourteen =