कोरोना को लेकर सरकारी कर्मचारी एलर्ट, प्रदेश सरकार से 31 मार्च तक मांगा आपातकाल अवकाश

न्यूज डेस्क। कोरोना को लेकर यूपी के सरकारी कर्मचारी भी एलर्ट हैं, प्रदेश के राज्य कर्मचारियों ने सोमवार को प्रदेश सरकार से आपातकाल अवकाश घोषित करने की मांग की है। कर्मचारियों ने कहा कि 31 मार्च तक अवकाश घोषित किया जाना चाहिए। राज्य कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार पाण्डेय ने बैठक करते हुए हुए सरकार से मांग करते हुए कहा कि अवकाश की घोषणा सरकार को करनी चाहिए।
सभी आफिसों में स्कैनिंग मशीन लगाये जाने की मांग
कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार पाण्डेय ने कहा कि सभी सभी ऑफिस परिसर के गेटों पर थर्मल स्कैनिंग मशीन भी लगाए जाने की मांग की है। उन्होनें कहा आवश्यकत आफिसों को छोड़कर सभी जगह अवकाश घोषित किया जाना चाहिए।
जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ ने की मांग
जवाहर भवन-इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के महामंत्री सुशील कुमार बच्चा ने कहा कि यहां हजारों की संख्या में लोग रोज आते हैं, ऐसे में थर्मल स्कैनिंग मशीन तत्काल लगाई जाए और सभी ऑफिस परिसर में इसकी व्यवस्था अनिवार्य रूप से की जाए।
सचिवालय संघ ने मुख्य सचिव को दिया ज्ञापन
वहीं दूसरी ओर सचिवालय संघ ने मुख्य सचिव आरके तिवारी को ज्ञापन देकर मांग की कि सचिवालय के सभी गेट पर थर्मल स्कैनिंग मशीन तत्काल लगाई जाए। संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्रा ने कहा जब सभी जगह कोरोना को लकेर सर्तकता बरती जा रही है तो कर्मचारियों के हित को भी ध्यान में रखा जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 5 =