पंजाब से पशु तस्करी कर ला रहे पांच को एसटीएफ ने दबोचा

लखनऊ। पंजाब से पशुतस्करी कर ला रहे पांच तस्करो को यूपी एसटीएफ ने दबोचा है। ये तस्कर पंजाब से पशुओं को ट्रक में लादकर इलाहाबाद होते हुए चंदौली के रास्ते बिहार जाने की तैयारी में थे। लेकिन सूचना मिलते ही एसटीएफ टीम ने चंदौली में ही इन्हें धर दबोचा। पकड़े गये तस्करों के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ अभिष्ोक सिंह ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्तो में दीपक उर्फ दीपू पुत्र नरायन कुमार निवासी-संतोखपुरा, थाना ट्रान्सपोर्ट नगर पंजाब का रहने वाला है। वहीं श्रवण सिंह पुत्र राजीव भी पंजाब का रहने वाला है। अली हसन पुत्र शरफुद्दीन निवासी जल्लाबाद जनपद शामली का रहने वाला है। वहीं सलमान पुत्र इरफान सम्भल, थाना हयात नगर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि पांचवा अभियुक्त ,शहनवाज पुत्र भूरे तसपुर, थाना सम्भल का रहने वाला है।
तीन मृत और 24 जिंदा बैल बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के पास से दो ट्रक के साथ तीन मृत बैल और 24 जिंदा बैल बरामद हुए हैं। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि अक्सर इसी तरह से जानवरासें की तस्करी होती है जो कि बिहार के स्लाटर हाउसों में कट जाते हैं।

एसटीएफ टीम के कुचलने का हुआ प्रयास
अभिष्ोक सिंह ने बतायसा कि चेकिंग जब ट्रकों को रोकने का प्रयास किया गया तो टीम को ट्रक ड्राइवरों ने कुचलने का प्रयाास किया। लेकिन वह सफल नहीं हुए और पकड़े गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 1 =