रिया चक्रवती के खिलाफ F.I.R ,अभिनेता सुंशात के सिंह के पिता ने करायी दर्ज, पटना पुलिस टीम मुंबई रवाना

फिल्म अभिनेता सुंशात सिंह मामले में जहां लोगों से पूछताछ के लिए समन जारी हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर एक और बड़ी खबर आयी है, सुंशात सिंह के पटना के राजीव नगर थानो में रिया चिक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती सुंशात की सुसाइड से पहले बातचीत का रिकार्ड भी पुलिस ने पाया हैं।

मुंबई पहुंची पटना पुलिस
केस दर्ज होते है पटना पुलिस की टीम ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया है, बताया जा रहा है पटना पुलिस सुशांत के उस घर की भी छानबीन करेगी जहां पर सुशांत सिंह रहते थे। पटना पुलिस भी सुंशात   से जुड़े कुछ लोगों से बातचीत कर सकती हैं, माना यह भी जा रहा है मुंबई पुलिस को जो साक्ष्य मिले हैं उस पर भी पटना पुलिस चर्चा कर सकती है।

पटना पुलिस रिया चक्रवती से कर सकती है पूछताछ
पटना पुलिस रिया चक्रवती से पूछताछ के साथ—साथ वह वह भी जानने का प्रयास करेगी जब मुंबई पुलिस ने बीते दिनों रिया चक्रवती से पूछताछ में जानकारी हासिल की थी। हालांकि रिया चक्रवती भी इससे पहले भी गृह मंत्रायल से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी है।

14 जून को सुशांत ने किया था सुसाइड
आज के दौर के सुशांत सिंह फिल्मी ​दुनिया में सुपर स्टार की तरह आगे तेजी से बढ़ रहे थे, उनकी लो​कप्रियता भी बढ़ती जा रही थी। सुंशात सिंह  ने डिप्रेशन में आकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद कई तरह की बाते सामने आ रही हैं, सुंशात सिंह के फैन भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

पुलिस को नहीं मिला था कोई सुसाइड नोट
14 जून को सुशांत सिंह की ओर से आत्महत्या किए जाने के बाद पूरा देश सन्न रह गया था, वहीं सुशांत सिंह के नौकर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो सुंशात के शव के पास पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था।

विसरा रिपोर्ट में नहीं मिली कोई गड़बड़ी
बता दें कि सुशांत की ​पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद विसरा रिपोर्ट भी आ चुकी हैं। विसरा रिपोर्ट में पुलिस के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में कोई ऐसी जानकारी नहीं आयी है कि आत्महत्या के लिए कोई जहर या फिर कुछ अन्य चीज इस्तेमाल किया गया है। अब पुलिस सुशांत के पेट और नाखून की फोरेंसिक रिपोर्ट आने इंतजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.