पद्मावत रिलीज से पहले ही लखनऊ में बवाल, करणी सेना के लोगों ने की तोड़फोड़

लखनऊ। बिना रिलीज हुए ही देश भर में चर्चा का विषय बनी फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। लेकिन उससे पहले ही लखनऊ में बवाल हो गया। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमा घरों में जहां तोड़फोड़ की वहीं इस दौरान आमजनों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया है।
गोमती नगर स्थित वेब मॉल में बवाल
करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने वेब मॉल में बुधवार को बवाल किया। इस दौरान तोड़फोड़ भी की। जिसके चलते मॉल में मौजूद लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस को भी स्थिति काबू करने में पसीने छूट गये। पुलिस ने यहां पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
आईनॉक्स में तोड़फोड़
आईनॉक्स में भी करणी सेना के कार्यकता भारी संख्या में पहुंचे और पद्मावत रिलीज से पहले बवाल किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने पद्मावत को न देखने के लिए भी लोगों से अपील की। यहां पर तोड़फोड़ के दौरान लोगों को दिक्कत हुई वहीं पुलिस के पहुंच जाने से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।
नॉवेल्टी अलीगंज सिनेमा में तोड़फोड़ और प्रदर्शन
करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने नावेल्टी अलीगंज सिनेमा के पास भी विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। इस दौरान आम लोग सहम गये। पुलिस ने यहां पर चार लोगों को हिरासत में लिया है।

बुधवार को पांच सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है फिल्म
बुधवार को लखनऊ में पांच सिनेमा हाल में पद्मावत फिल्म रिलीज हो रही है। इन सिनेमा हाल मे पद्मावत के दो-दो शो चलाने की तैयारी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने स्ो पहले ही बवाल शुरू होने के कारण सिनेमा हाल तक ये फिल्म कितनी संख्या में दर्शको की खीचती है ये देखने वाली बात होगी।

इन सिनेमा घरो में दिखायी जायेगी फिल्म
सहारागंज मॉल
-फीनिक्स
-सिंगापुर मॉल
-एसआरएस सिटी मॉल
-वेब मॉल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 3 =