एश्वर्या राय बनेगी लालू यादव की बड़ी बहू, हो चुकी है सगाई

फोटो क्रेडिट ANI

न्यूज डेस्क। लाल प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेज प्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से होगी। उनकी सगाई की तस्वीरे भी सामने आ चुकी है। बताया जा रहा है पटना में स्थित मौर्या होटल में रिंग सेरेमनी आयोजित हुई। जिसमें उनके सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही मौजूद हैं। हालांकि चारा घोटाले में दोषी लाल प्रसाद यादव सजा काट रहे हैं।
कौन है एश्वर्या राय
हम बात फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की नहीं कर रहे हैं। दरअसल ये दूसरी एश्वर्या राय हैं। जो कि बिहार के आरजेडी नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की बेटी और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं।
एश्वर्या एमबीए तो तेज प्रताप हैं 12वीं पास
एश्वर्या राय और तेज प्रताप की शिक्षा की बात करें तो एश्वर्या राय एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए पास हैं जबकि तेज प्रताप सिर्फ 12वीं पास बताये जाते हैं। ऐश्वर्या स्टाइलिश होने के साथ घूमने की भी काफी शौकीन है।
12 मई को होगी शादी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया ये भी जा रहा है कि तेज प्रताप की शादी 12 मई को होगी। शादी तय होने के बाद तेज प्रताप ने दिल्ली जाकर पिता लालू प्रसाद यादव का आर्शीवाद भी लिया। हालांकि दिल्ली के एम्स में लालू का इलाज चल रहा है उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं बताया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 2 =