दबी सी आवाज में जज लोया के बेटे अनुज ने कहा परिवार को किसी पर शक नहीं

न्यूज डेस्क। गुजरात के शोहराबुद्दीन एनकाउंटर के मामले में सुनवाई करने वाले जज बीएच लोया की मौत पर जहां एक ओर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है। वहीं रविवार को जज लोया के बेटे अनुज लोया ने प्रेस कान्फ्रेंस कर साफ कर दिया कि इस मामले में अब कोई जांच की जरूरत नहीं है न ही हमारे परिवार को किसी पर शक है। मीडिया के सामने ये बात रविवार को अनुज ने बड़ी भावुकता के साथ दबी सी आवाज में कही। अनुज ने कहा पिता की मौत के समय मैं केवल 17 साल का था ऐसे मुझे इस केस के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी भी नहीं है। उन्होंने कहा कि पिता की मौत पर पहले संदेह था लेकिन अब कोई संदेह नहीं है। संवाददाताओं से बातचीत में अनुज ने कहा कि मैं भावनात्मक उथल-पुथल के गिरफ्त में था, अत: मेरे मन में उनकी मृत्यु को लेकर संदेह था। लेकिन, अब मेरे मन में उनकी मौत के तरीके को लेकर कोई संदेह नहीं है।
किसी को शक न रहे इसलिए अनुज आये मीडिया के सामने
प्रेस वार्ता के दौरान मौजूद अनुज लोया के वकील ने कहा कि इस मामले को राजनीति से न जोड़ा जाये। न ही किसी तरह के विवाद से जोड़ा जाये। उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया और अन्य किसी को कोई शक न रहे इसके लिए वह आज खुद मीडिया के सामने आये हैं।
दादा और बुआ का था कुछ संदेह
अनुज ने पत्रकारों को बताया कि पिता की मौत के बाद दादा और बुआ कुछ उनकी मृत्य को लेकर संदेह था लेकिन अब उनका भी संदेह दूर हो चुका है। उन्होंने पत्रकारों स कहा कि हमने जो विचार दादा और बुआ के थ्ो उनको साझा किया है ऐसे में किसी को कोई संदेह नहीं है।
संगठन और नेता न परेशान करे हमारे परिवार को
अनुज ने मीडिया के माध्यम से अपील करते हुए कहा कि एक तो पिता की मौत के बाद हमारा परिवार अभी सदमें से नहीं उबर पाया है ऐसे में हमें और हमारे परिवार को नेता या कोई संगठन परेशान न करे। उन्होंने कहा कि अब मेरे पिता की मृत्यु के बारे में सवाल करने से हमारे परिवार को बख्श दीजिए।
दिल का दौरा पड़ने से जज लोया की बतायी जा रही मौत
शोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर के मामले में सुनवाई कर रहे न्यायाधीश लोया की एक दिसंबर, 2०14 को कथित रूप से दिल का दौरा पड़ने से बतायी जाती है। इस दौरान वह नागपुर में थ्ो। अपने एक सहयोगी की बेटी के विवाह में पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 6 =