सीएम योगी ने मुलायम सिंह और कल्याण सिंह के घर जाकर लिया उनका हालचाल, अखिलेश रहे अनुपस्थित चर्चा गर्म

न्यूज डेस्क। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के सरंक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के घर खुद जाकर हालचाल लिया, इस मुलाकात की खबर सामने आने के बाद राजनीति की गलियों में चर्चा भी गरम हैं। मुलाकात के दौरान मुलायम के भाई शिवपाल भी मौजूद रहे, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री व मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव नहीं दिखे मौके पर, इसको लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है। दरअसल, पिछली बार योगी आदित्यनाथ ने जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी तब अखिलेश यादव और शिवपाल यादव दोनों उपस्थित थे, लेकिन इस बाद सिर्फ शिवपाल यादव ही मौजूद रहे।
इससे पहले भी सीएम योगी ने लिया हालचाल
जानकारों की माने तो सीएम योगी से मुलायम सिंह यादव काफी वरिष्ठ नेता हैं और यूपी के इससे पहले मुख्यमंत्री भी रहे हैं, व्यक्तिगत तौर पर देखा जाये सीएम योगी मुलायम सिंह का सम्मान भी बहुत करते हैं, ऐसी स्थिति में उन्होंने इससे पहले भी जून महीने में मुलायम के घर जाकर उनकी तबियत के बारे में जाना था।
सीएम योगी ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भी दी बधाई
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्व राज्यपाल व पूर्व सीएम कल्याण सिंह के आवास पर दीपावली की शुभकामनाएं देने पहुंचे। इस दौरान एटा सांसद और कल्याण के पुत्र राजवीर सिंह राजू भी मौजूद रहे। मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने उनकी तबियत के बारे में पूछा और काफी बातें भी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + sixteen =