डीएम की फेसबुक पोस्ट पर सीएम योगी नाराज, डिप्टी सीएम ने भी लगायी फटकार

लखनऊ। एक ओर जहां कासगंज हिंसा पर प्रदेश सरकार को विपक्ष सवालो के कटघरे में खड़ा कर रहा है। वहीं दूसरी ओर बरेली डीएम की पोस्ट से बवाल मच गया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो नाराजगी जाहिर की है साथ में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी डीएम पर कार्रवाई के संकेत दे दिये हैं। सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने इस पोस्ट पर कड़ी नराजगी जाहिर कर दी है।
विपक्ष के प्रवक्ता की तरह न बोले डीएम
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कासगंज के मामले को लेकर सरकार सजग है वह अपना काम भी कर रही है। लेकिन डीएम बरेली विपक्ष के प्रवक्ता की तरह न बात करे। उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से अनुशासनहीनता है इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने ये भी कहा कि इस तरह की मामलों कार्रवाई निश्चित की जायेगी।

बरेली डीएम राघवेन्द्र ने की थी ये पोस्ट
कासगंज की हिंसा को लेकर बरेली डीएम कैप्टन राघवेन्द्र ने रविवार की रात को कुछ अपने विचारों के साथ एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘अजब रिवाज बन गया है, मुस्लिम मोहल्लों में जबर्दस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वो पाकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था। फिर पथराव हुआ व मुकदमे लिखे गए।’ डीएम के इस पोस्ट ने सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म कर दिया। जिसके बाद सीएम और डिप्टी सीएम नाराज हो गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − nine =