प्रेमिका पर ब्लैकमेल करने के बाद गोली मारने का आरोप, चार पर केस दर्ज

लखनऊ। लखनऊ के हसनगंज कोतवाली क्ष्ोत्र में एक कार में युवक की गोली लगने से हुई मौत के बाद पुलिस लगातार तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक ठेकेदार करन सिंह है। जो कि उसने अपनी प्रेमिका से परेशान था। पहले प्रेमी द्बारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने की बात आयी थी। लेकिन अब ये आरोप प्रेमिका पर है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में पे्रमिका समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

ब्लैकमेल करने पर जब नहीं मिले पैसे तो मार दी गोली
मृतक करन सिंह के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। इसमें गर्लफ्रैंड समेत चार लोगो के पर केस दर्ज हुआ है पुलिस के मुताबिक पिता ने साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है। आरोप है कि ब्लैकमेल कर रही युवती ने एक करोड़ रुपये न देने पर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या की और खुदकुशी का रूप दिया।

रिपोर्ट के आधार पर शुरू हुई जांच
पुलिस के मुताबिक गोसाईंगंज के गांव देहरामऊ निवासी रघुराज सिह ने टैगोर रोड निवासी युवती, उसके भाई व दो अन्य लोगों पर साजिश रचकर अपने बेटे करन सिह की हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है। रघुराज सिह का आरोप है कि ज्योति ने उनके बेटे ठेकेदार करन सिह को जाल में फंसाया। उसे ब्लैकमेल करके मोटी रकम ऐंठी और एक करोड़ रुपये की मांग कर रही थी। रकम न देने पर बुधवार रात करन को बहाने से बाबूगंज बुलाया और साथियों की मदद से गोली मारकर हत्या करके भाग निकली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 6 =