लखनऊ में पुलिस कमिश्नर आवास के निकट सपा एमएलसी के फ्लैट में युवक की हत्या, ​बर्थडे पार्टी का मनाया जा रहा था जश्न

न्यूज डेस्क। लखनऊ (Lucknow) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधान परिषद सदस्य (MLC) अमित यादव के फ्लैट में शक्रवार की रात को बर्थडे पार्टी के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गयी। हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। जिस फ्लैट में ये घटना हुई वह अमित यादव का है जो कि शाहजहांपुर से सपा एमएलसी भी हैं।
वहीं डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा ने बताया कि अवैध पिस्टल से चली गोली से राकेश की मौत हुई है। पिस्टल से छेड़छाड़ के दौरान गोली चली। सपा एमएलसी के फ्लैट में 5 लोग मौजूद थे। फ्लैट में पंकज यादव नाम का शख्स रहता था। पंकज यादव, विनय सहित 4 लोग हिरासत में हैं। हिरासत में सभी से पूछताछ चल रही है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।

एसीपी राघवेन्द्र कुमार ने दी ये जानकारी
इस घटना के बारे में एसीपी राघवेन्द्र कुमार ने बताया कि एमएलसी के रिश्तेदार पकंज ने शुक्रवार रात करीब आठ बजे फलै्ट में गाजीपुर निवासी विनय यादव की बर्थडे पार्टी आयोजित की थी, इसमें बाराबंकी सतरिख निवासी राकेश यादव, इंदिरानगर के रहने वाले ज्ञानेन्द्र कुमार, गाजीपुर के रहने वाले आफताब आलम, सबने मिलकर जश्न मनाया। सभी लोगों ने शराब और बीयर भी पी उसके बाद नशा चढने पर पंकज नाम के युवक ने अपनी अवैध पिस्टल निकाली और लहराना शुरू कर दिया, जिसमें फायरिंग हो गयी तो राकेश रावत को गोली लगने से मौत हो गयी।