सपा से नाराज नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल, जया पर की ऐसी टिप्पणी तो सुषमा हुई नाराज

लखनऊ। राज्यसभा का टिकट न मिलने से नाराज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गये। बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने ऐसा बयान दिया कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज उनसे नाराज हो गयी। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद जया बच्चन को ‘ फिल्मों में नाचने वाली’ बताया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सिर्फ फिल्मों में नाचने वाली की वजह से मेरा राज्यसभा का टिकट काट दिया है। नरेश अग्रवाल के इस बयान के दौरान दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा थ्ो। हालांकि अग्रवाल के इस बयान के बाद चारो ओर उनकी आलोचना हो रही है। अग्रवाल के इस बयान के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके कहा कि नरेश अग्रवाल का पार्टी में स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के खिलाफ उनका बयान गलत है। यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है। वहीं संबित पात्रा ने अग्रवाल के इस बयान को पार्टी से अलग बताया और उन्होंने कहा कि पार्टी सभी दलों के नेताओं का सम्मान करती है।
दो अप्रैल को समाप्‍त होगा अग्रवाल का कार्यकाल
दरअसल नरेश अग्रवाल समाजवाादी पार्टी से राज्यसभा के सदस्य हैं। उनका कार्यकाल इस बार दो अप्रैल को समाप्‍त हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने उम्मीद लगायी थी कि समाजवादी पार्टी उनको फिर से राज्यसभा का टिकट देगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इस बार समाजवादी पार्टी ने जया बच्चन का राज्यसभा के लिए नामांकन कराया है। इससे नाराज नरेश अग्रवाल ने पहले तो अपनी बात रखी लेकिन जब उनकी बात नहीं बनी तो वह पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में सोमवार को शामिल हो गये।
जया बच्चन के प्रशंसक भी अग्रवाल से नाराज
फिल्म अभिनेत्री के रूप में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली जया बच्चन के प्रशंसक अब नरेश अग्रवाल के बयान पर नारज है। इसका ताजा उदाहरण फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। एेंसे में कई प्रशंसक उनको दल बदलू बोल रहे हैं तो कई माफी मांगे जाने की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 3 =