एसआईटी के सामने पेश हुए आजम, बोले बहुत अपमानित कर चुकी सरकार

लखनऊ। जल निगम भर्ती के मामले में हुई धांधली की चल रही जांच के दौरान सोमवार को पूर्व मंत्री आजम खां एसआईटी के सामने पेश हुए। इस दौरान उन्होंने कहा। एसआईटी के सवालों का जवाब देकर निकले आजम खां ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बहुत हद से ज्यादा अपमानित कर दिया। अब तो उन्हें चोरो की सूची में मेरा नाम भी ला दिया है।
सपा सरकार में जल निगम में हुई 13०० भर्तियों में धांधली का आरोप है। इस मामले में जांच चल रही है। ऐसे में एसआईटी ने पूछताछ के लिए आजम खां को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद आजम खां पहुंचे थ्ो। एसआईटी ने पूर्व नगर विकास सचिव एसपी सिह और ओएसडी आफाक से पूछताछ के बाद 16 जनवरी को नोटिस जारी कर आजम खां को 22 जनवरी को एसआईटी के समक्ष हाजिर होने के लिए कहा था।
जल्दबाजी में हुई थी भर्तियां
सपा सरकार में विधानसभा चुनाव के ठीक पहले जल निगम प्रबंधन की ओर से भर्ती की गयी थी। जिसके बाद ये भर्तियां विपक्ष की राडार पर थी। इसमें एई, जेई, आशुलिपिक व नैतिक लिपिक के कुल 13०० पदों पर भर्तियां की गई थीं। भर्तियों को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गयी थी। जिसके बाद से एसआईटी अपनी जांच कर रही है। उस समय सपा सरकार में जल निगम में अध्यक्ष पद पर विराजमान थ्ो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =