मिर्जापुर की जनता से मिलने के बाद नरसंहार मामले को लेकर उभ्भा गांव पहुंची प्रियंका, पीडि़तों से हुई रूबरू

न्यूज डेस्क। मिर्जापुर के दौरे पर निकली प्रियंका गांधी वाड्रा भारी भीड़ ने जमकर स्वागत किया। उम्भा गांव में नरसंहार की घटना को लेकर श्रीमती वाड्रा सोनभद्र के उम्भा गांव के लिए रवाना हुई है। वहीं सोनभद्र उनके पहुंचने से पहले जिला प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट पर है। प्रियंका गांधी
मिर्जा पुर होते हुए सोनभद्र की ओर से जा रही थी रास्ते में ग्राम नारायण पुर में भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया। प्रिंयका गांधी ने भी यहां लोगों से मुलाकात कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद उम्भा गांव पहुंचकर पीडि़तों से भी बातचीत भी की।
मुस्कराती हुई महिलाओं के पांस पहुंची प्रियंका
भीड़ के साथ मौजूद महिलाओं ने प्रियंका गांधी के स्वागत में नारेबाजी की। वहीं प्रियंका गांधी मुस्कराती हुई महिलाओं से मिली। और उनके अभिवादन को स्वीकार किया। महिलाओं से हाथ मिलाया और सोनभद्र के लिए रवाना हो गयी।
बीते 17 जुलाई को हुई थी घटना
बीते 17 जुलाई को सोनभद्र के उम्भा गांव में जमीन को लेकर नरंसहार हुआ था। जिसमें दस लोगों की जान चली गई थी और 28 लोग घायल हो गए थे। घटना के दो दिन बाद ही 19 जुलाई को प्रियंका वाड्रा पीड़तिों से मिलने के लिए आ रही थीं। रास्ते में ही उन्हें नारायणपुर में रोक दिया गया। इस दौरान वह वहीं धरने पर बैठ गईं। इसके बाद उन्हें नारायणपुर से चुनार स्थित अतिथि गृह ले जाया गया। जहां उन्होंने रात गुजारी। वहीं पहुंची उभ्भा गांव की पीडि़त चार महिलाओं से मिलकर वापस चली गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.