अभिनेत्री सनी लियोनी ने लॉकडाउन के 40 दिनों में तैयार की खास पेटिंग

न्यूज डेस्क। लॉकडाउन के चलते पूरा विश्व थम सा गया है, इसी बीच बालीवुड सितारे अपने—अपने ढंग से लॉकडाउन का समय इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं अभिनेत्री सनी लियोनी की बात करें तो वह इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और साथ ही अपने शौक को भी पूरा कर रही हैं। सनी ने लॉकडाउन में खुद को पूरी तरह से बिजी रखा है। तीन बच्चों की देखभाल के साथ सनी लियोन ने एक शानदार पेंटिंग बनाई है।

इंस्टाग्राM पर किया शेयर
वह एक महीने से अधिक समय से पेंटिंग पर काम कर रही थी और वह आखिरकार पूरा हो गया है। सनी को पेंटिंग बनाने में 40 दिन लग गए हैं। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पेंटिंग की एक झलक शेयर है। साथ ही उसे अपना पीस ऑफ आर्ट बताया है।
सनी लियोनी ने पेंटिंग के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा-‘आखिरकार पूरा हो गया मेरा लॉकडाउन पीस ऑफ आर्ट। इसे पूरा होने में 40 दिन लगा है। इसे ब्रोकेन ग्लास पेंटिंग कहते हैं ।

सनी लियोनी ने कहा कि सब कुछ ​बिखरा सा लग रहा है
जिस तरह हमारी जिंदगी इस समय हो गई है। इस समय सब कुछ बिखरा हुआ महसूस हो रहा है, लेकिन हर कांच का टुकड़ा एक-एक कर जोड़ा जाए तो फिर से पूरा हो जाएगा। इसलिए अगर हम एक साथ काम करें तो हम फिर से पूर्ण महसूस करेंगे और एक साथ वापस आएंगे। आप सभी को ढेर सारा प्यार।’ फोटो में सनी लियोनी ने ब्लू और व्हाइट रंग की एक पेंटिंग के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सनी ने पीले रंग का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर का कार्गो पहना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 13 =