लखनऊ में इधर डीजीपी का दौरा और फिर डकैती, असलहे के दम पर हुई लूट

लखनऊ। लखनऊ में पुलिस डाल-डाल तो डकैत बदमाश पात-पात चल रहे हैं स्थिति ये हो चुकी है बदमाश खुलेआम पूरे पुलिसिया सिस्टम को चुनौती दे रहे हैं। चंबल में तब्दील हो चुके राजधानी के मलिहाबाद और काकोरी क्षेत्र में डकैतों का आंतक जारी है। हैरानी तब है जब डीजीपी ओपी सिंह ने पहली बार यहां का शुक्रवार की शाम को दौरा किया। उनके दौरे के बाद फिर बदमाशों ने एक परिवार से असलहे के दाम पर लूटपाट की फिर फरार हो गये।मलिहाबाद थाना क्षेत्र के अमानीगंज गांव में रहने वाले टेलर असलम के साथ बदमाशों ने लूटपाट की। असलम ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि रात करीब साढ़े बारह बजे तमंचा लहराते हुए बदमाश उसके घर में आ धमके और लूटपाट शुरू कर दी। असलम ने बताया कि सभी बदमाशों के तंमचे थ्ो इसलिए वह किसी को कुछ तत्काल सूचना भी नहीं दे पाये।
बगीचे की ओर घसीटकर ले गये बदमाश
असलम ने बताया कि बदमाश उसे घर से निकालकर बगीचे की ओर ले गये। इस दौरान उसकी कनपटी पर तमंचा भी बदमाशों ने रख दिया। वहीं बदमाशस उसके घर में पत्नी और बेटी को बंधक बनाकर लूटपाट करने लगे। असलम के मुताबिक हजारों रुपये की चोरी हुई है। उसने थाने में केस दर्ज कराया है।

डीजीपी ने कहा जारी रख्ों पेट्रोलिंग
डीजीपी ओपी सिंह ने हालात से निपटन के लिए 24 घंटे पेट्रोलिंग करने के आदेश दिए हैं। तथा सीओ और थाना इंचार्ज को चेतावनी भी दी है। डीजीपी ने कहा कि सुरक्षा में किसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =